Happy New Year

 चलता रहेगा ये ज़िन्दगी का कारवाँ,

यूँही साल गुजरते जायेंगे,

मगर वो लम्हे जो संग आपके बिताये है,

हम चाह कर भी ना भूल पाएंगे....!!!


मुझे तेरे ख्वाबों से प्यार इतना हैं,

की खुदको उनके लिए निसार कर दू,

करू बस तुझसे मैं मोहब्बत इतनी,

और अपना ये साल तेरे नाम कर दू.....!!!


इस नए साल में, छोडकर ये जंहा कही दूर चले,

मोहब्बत से हमारी वंहा कोई ना जले,

मैं दिल में बसा लू तुझे अपने,

तू छुपा ले मुझको अपनी पलकों तले.....!!! 


फिर न सिमटेगी मोहब्बत जो बिखर जायेगी,

ज़िंदगी ज़ुल्फ़ नहीं जो फिर संवर जायेगी,

नए साल में थाम लो हाथ उसका जो प्यार करे तुमसे,

ये ज़िंदगी ठहरेगी नहीं जो गुज़र जायेगी.....!!!


तेरे होठों को चुमकर,

दिल की ख्वाहिशे पूरी करलू आज,

देर ना करू पल भर की भी,

उठा के तुझे बाहों में भरलू आज,

कर के तुझसे बेइंतहा मोहब्बत,

तेरे हर साल खुशियो से भर दू आज......!!!


फूल खिलते रहे जीवन की राह में,

ख़ुशी चमकती रहे आपकी निगाह में,

हर कदम पे मिले ख़ुशी की बहार आपको,

मेरे दिल से नए साल की शुभकामनाये आपको......!!!


दिल से निकली दुआएं हैं यह,

की आपका हर दिन एक सुनहरा दिन हो,

और आपकी हर रात चमके चांदनी की तरह,

इस नए साल में आपको हर ख़ुशी और समृद्धि मिले.....!!!


"नया साल मुबारक हो"

ये समझ नहीं एक प्यार भरा पन्ना हैं,

आपको नया साल मुबारक हो ये मेरी तमन्ना है......!!!


गरीब क्या दे नए साल पर तोहफा,

बता दो इतना मेरी जाने-जाना,

दिल से ज्यादा कुछ भी नहीं पास मेरे,

इस दिल को ही लेती जाना........!!!

Post a Comment

0 Comments